News Flash

यू-ट्यूब पर छाया लोकप्रिय गाना नाटी सिरमौर वालियां वीडियो

तोमर ठाकुर। सोलन : पहाड़ी लोकप्रिय गाना नाटी सिरमौर वालियां इन दिनों यू-ट्यूब पर छाया हुआ है। गाने में सोलन की रहने वाली अंकिता ठाकुर के अभिनय को न केवल  प्रदेशवासी पंसद कर रहें हैं, बल्कि पूरे देशभर में  भी अभिनय की वाहवाही हो रही है। बीते दस दिनों के भीतर गाने को करीब तीन लाख लोग देख चुके है, और लगातार देखने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है।

जानकारी के अनुसार सोलन की अंकिता ने अपनी प्रतिभा का डंका बजाना एक बार फिर से शुरू कर दिया है। गाने को सिरमौर के रहने वाले अजय चौहान ने बोल से सजाया है। हालांकि गाने की ऑडियो तीन महीनें पहले ही आ चुकी है। कुछ समय के भीतर ही  गाने को इतना पंसद किया गया कि अजय चौहान ने गाने की विडियों बना डालने का फैसला किया। दो दिन के अंदर  गाने की शूटिग भी कर दी गई। गाने को अधिक्तर चंडीगढ व शिमला में फिल्माया गया है।
गाने की लोकप्रियता सबसे अधिक सोलन , शिमला , सिरमौर में देखी जा रही है। गौर रहे कि अंकिता जिला सोलन के  कसौली से ताल्लुख रखती है। इससे पहले भी अंकिता कई पंजाबी गानों में कार्य कर चुकी है। इतना ही नही अंकिता ने एक भोजपुरी फिल्म सांच कदो आंच में भी अभिनय किया है, जिसे बहुत लोगों ने पंसद किया है। बताया जा रहा है कि अंकिता जल्द ही बॉलीवुड में भी फिल्म करती नजऱ आएगी। बहरहाल नाटी सिरमौर वालियां गाने पर धूम मचाने वाली अंकिता इन दिनों अभिनय में बेहतर प्रर्दशन के लिए मेहनत कर रही है।
अंकिता ठाकुर ने कहा कि जब इस गाने की ऑडियो आई थी, तब से उन्हे यह गाना पंसद था।
जब गायक अजय चौहान ने उनसे  गाने की विडियों में आपको काम करने का प्रस्ताव रखा, तब उन्हें  बहुत खुशी हुई। अंकिता ने कहा इस गाने की ऑडियों रिलीज होने के बाद लोग इसकी वीडियों का इंतजार कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गाने की लोकप्रियता से वह बहुत खुश है। आगे भी व बेहतरीन अभिनय से सबको कायल करने का प्रयास करेगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams