News Flash
maruti suzuki

सर्विस मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक पार्थो बैनर्जी ने गोयल मोटर्स से किया शुभारंभ

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन

मारुति सुजुकी के ग्राहकों को अब अपनी गाड़ी की सर्विस के लिए परेशान होने की जरुरत नहीं। देश की नंबर एक कार कंपनी मारुति सुजुकी अपने उपभोक्ताओं के लिए लेकर आई है सर्विस ऑन व्हील्स मोबाइल वर्कशॉप। कंपनी अपने सर्विस नेटवर्क को बढ़ाते हुए यह सेवा देशभर के 1800 शहरों में सभी 3600 वर्कशॉप पर उपलब्ध करवा रही है। इसके पीछे मारुति सुजुकी का मकसद अपने ग्राहकों को आसान एवं सुविधाजनक मैंटेनेस की सुविधा देना है।

पहाड़ी प्रदेश हिमाचल में इस सेवा की शुरुआत करने के लिए सर्विस मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक पार्थो बैनर्जी स्वयं यहां आए हैं। इस कड़ी में बैनर्जी ने हिमाचल में सोलन के गोयल मोटर्स से मारुति सुजुकी की सर्विस ऑन व्हील्स मोबाइल वर्कशॉप का शुभारंभ किया। इस अवसर पर पार्थो बैनर्जी ने रिबन काटकर सर्विस ऑन व्हील्स मोबाइल वर्कशॉप का आगाज किया। उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि मारुति सुजुकी ही देश की पहली व एकमात्र ऐसी ऑटो मोबाइल कंपनी है, जो अपने ग्राहकों को उनके घर पर ही सर्विस व कार मरम्मत की सुविधा दे रही है।

यह मोबाइल वर्कशॉप आपके घर व गैराज पर आकर आपकी कार की फ्री व पेड सर्विस करेगी, ठीक वैसे ही जैसे सामान्य मारुति सुजुकी सर्विस सेंटर कर रहे हैं। इसमें न केवल सर्विस की सुविधा दी जा रही है, बल्कि कार की आवश्यक मरम्मत, अंडर बॉडी इंस्पेक्शन, ऑयल चेंज सहित फिल्टर क्लीनिंग और अन्य कार्य भी किए जाएंगे। कंपनी की ओर से यह सुविधा सभी तरह की पैट्रोल, डीजल और सीएनजी कारों पर जी जा रही है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]