News Flash
shilpa joshi

‘पहला प्यार’ गीत को यू-ट्यूब पर लाखों लोगों ने किया पसंद

21 दिसंबर को रिलीज होगी नई एलबम ‘होस्टल’

रंजीत ठाकुर। कुनिहार
जिला सोलन के तहत हाटकोट(कुनिहार) की शिल्पा जोशी अपने आवाज का जादू बॉलीवुड में मनवा रही है। जोशी ने ‘पहला प्यार’ गीत से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। इस गीत को यू-ट्यूब पर भी मिलियन लोगों ने पंसद किया। बचपन में ही उसने अपनी मां को खो दिया। इसके बाद शिल्पा के पिता राजेंद्र जोशी ने बेटी का लालन-पालन करके मां बाप का प्यार देते हुए अपनी दोनों बेटियों को अच्छी शिक्षा दी।

बचपन से ही गायकी का शौक पाले शिल्पा ने एयर होस्टेस की जॉब तो छोड़ ही, परंतु विदेश में एक कंपनी में आला अधिकारी के पद पर कुछ समय कार्य करके इसे भी छोड़ दिया। आज के समय में बॉलीवुड सहित हिमाचल की यह बेटी इंडोनेशिया, सिंगापुर, जापान और मालदीव सहित कई देशों में अपनी आवाज के दम पर नाम कमा रही है। 21 दिसंबर को शिल्पा की नई एलबम होस्टल रिलीज हो रही है। ट्राकोन व मस्कोट द्वारा प्रस्तुत इस एलबम में म्यूजिक अशोक ने दिया है, जबकि गाने को शिल्पा ने खुद लिखा व गाया है।

एलबम का निदेशन राहुल शर्मा व सदना मिंहास ने किया है। शिल्पा ने फोन पर बातचीत में कहा कि हिमाचल व खासकर जिला सोलन के कुनिहार क्षेत्र की माटी से बेइंतहा प्यार है। कुनिहार क्षेत्र में होने वाले किसी भी सामाजिक कार्य के लिए व हमेशा पूर्ण सहयोग के लिए तैयार रहती है। शिल्पा अपनी सफलता के लिए पिता राजेंद्र जोशी व बड़ी बहन शिप्रा जोशी को देते हुए कहती है कि इन दोनों की प्रेरणा व मार्गदर्शन की वजह से ही इस मुकाम को हासिल किया है।

यह भी पढ़ें – ठियोग का युवक पुराने बस स्टैंड के पास बेहोश मिला

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams