News Flash
soldiers problems

निर्देश में कहा  दो पहिया वाहन चलाते समय हेल्मट का इस्तेमाल अनिवार्य

हिमाचल दस्तक। मैहतपुर
प्रथम भारत आरक्षित वाहिनी बनगढ़ में सोमवार को समादेशक एसआर राणा की अध्यक्षता में सलाहकार एवं कल्याण समिति की बैठक हुई। बैठक में वाहिनी मुख्यालय के समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा भाखड़ा बांध से आए अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। खुला दरबार में 125 जवानों ने अपनी समस्याओं एवं सुझावों को सभा के समक्ष रखा जिन्हें सभापति महोदय ने ध्यानपूर्वक सुना तथा मौके पर ही उनकी समस्याओं का निपटारा कर दिया गया।

समादेशक ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को यह दिशा-निर्देश दिए कि भाखड़ा बांध की सुरक्षा एक महत्वपुर्ण ड्यूटी है जो भी अधिकारी व कर्मचारी ड्यूटी जा रहे हैं अपनी ड्यूटी को बहुत होशियारी, ईमानदारी व सहजकता से करें। तथा अपने कर्तव्यों का पालन निर्भयता, निष्पक्षता व सत्यनिष्ठा से करें तथा प्रदेश का नाम रोशन करें। समादेशक ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को यह दिशा-निर्देश दिए कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेल्मट का इस्तेमाल अनिवार्य रुप से करें तथा वाहिनी को स्वच्छ व सुन्दर बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान आवश्य दें।

बैठक में समादेशक द्वारा मुबलिक 1,80,000/- रुपये जरुरतमंद कर्मचारियों को कल्याण निधि से बतौर ऋण आबंटित किए गए। बैठक में सहायक समादेशक डॉ. रविन्द्र ठाकुर, नरेश कुमार, जसविन्द्र सिंह, उपनिरिक्षक रमेश कुमार, लिपिक चन्द्र कुमार, मुनीष कुमार, मुख्य आरक्षी देवेन्द्र सिहं, शमशेर सिंह, सुनील कुमार, दर्शन सिहं, बबीता, सुषमा व आरक्षीगण व अन्य श्रेणियों के कर्मचारी उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams