cm

अब मैं मुख्यमंत्री हूं तो हूं, इसे स्वीकार करने में ही भलाई

प्रेस क्लब के समारोह में हंसते हुए बोले जयराम

हिमाचल दस्तक। शिमला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने विरोधियों को सलाह दी है कि अब वे मान लें कि वह CM हैं और रहेंगे। सोमवार को प्रेस क्लब शिमला की क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत करने आए सीएम जयराम ठाकुर ने इशारों इशारों में कई राजनीतिक बातें कीं। सीएम ने प्रेस क्लब शिमला के पदाधिकारियों से पूछा कि किसने प्रतियोगिता जीती और कैसे? प्रेस क्लब पदाधिकारियों ने जवाब दिया कि वे खेल कर जीते हैं और मैदान में पसीना बहाया है। सीएम जयराम ठाकुर ने इस बात को ध्यान से सुना और जब संबोधन की बारी आई तो इसी बहाने विरोधियों पर निशाना साध गए।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि वे सीएम बन चुके हैं। जयराम ने कहा कि वे चुनाव जीतकर आए हैं। जीते हैं और अब सीएम हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं सीएम हूं तो हूं और इसे सभी को स्वीकार करना चाहिए। कई लोग ऐसा मानते थे कि सीएम तो कोई और बन रहा है, लेकिन ये कैसे हुआ कि जयराम ठाकुर को सीट मिल गई।

धूमल सुजानपुर से अप्रत्याशित रूप से चुनाव हार गए और कुर्सी मिली जयराम ठाकुर को

मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसे लोग इस बात को स्वीकार करते हैं कि ये जयराम हैं, वैसे ही उन्हें ये भी मान लेना चाहिए कि अब ये सीएम भी हैं। इस तरह जयराम ठाकुर ने अपने विरोधियों को संकेत दे दिया कि बाजी उनके हाथ में लगी है और अब सभी को यह मान लेना चाहिए। विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने प्रेम कुमार धूमल को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित किया था। धूमल सुजानपुर से अप्रत्याशित रूप से चुनाव हार गए और कुर्सी मिली जयराम ठाकुर को।

सत्ता संभालने के बाद भी भाजपा और कांग्रेस में कई नेता सीएम और सरकार को पचा नहीं पा रहे है, लेकिन अब सीएम जयराम ठाकुर ने स्पष्ट संकेत दिया है कि विरोधियों को ये मान लेना चाहिए कि वो सीएम हैं। समारोह में सीएम जयराम ठाकुर ने जब हंसते हुए ये बातें कहीं तो उनके चेहरे पर आत्मविश्वास झलक रहा था।

यह भी पढ़ें – पेंशनर्र्ज की मांगों पर सीएम से चर्चा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams