Speaker of BJP, JP Nadda becomes acting president

हिमाचल के इतिहास में जुड़ा नया गौरव: प्रवीण

राजीव भनोट, ऊना। हिमाचल प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने पर जिला ऊना भाजपा ने प्रसन्नता जाहिर की। जिला भाजपा अध्यक्ष बलबीप बगा के नेतृत्व में विश्राम गृह ऊना में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी जताई।

इस दौरान भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने नारेबाजी भी की। प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट ने कहा कि हिमाचल के लिए गौरवमयी पल है कि 4 सांसदो वाले प्रदेश को केंद्रीय नेतृत्व में बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि भाजपा में एक कार्यकत्र्ता शीर्षक पर पहुंच सकता है यह इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा ने छात्र राजनीति से लेकर जिस प्रकार से लगातार बेहतर संगठनकत्र्ता की भूमिका निभाई उसके चलते राजनीति के शीर्ष पर पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि बिलासपुर के लिए जहां सम्मान का विषय है तो वहीं पूरे हिमाचल के लिए यह गौरव व एतिहासिक पल हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेपी नड्डा ने बेहतर काम किया और केंद्र में नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह व अमित शाह के साथ संगठन का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष गृह मंत्री अमित शाह व संसदीय बोर्ड ने हिमाचल की देवभूमि के सपूत जेपी नड्डा पर जो विश्वास जताया है उसपर वे खरा उतरेंगे।

जिला भाजपा अध्यक्ष बलबीर बग्गा ने कहा कि जेपी नड्डा का हिमाचल के विकास में अहम योगदान है। उन्होंनेे अपनी कर्मठता के साथ उच्च मुकाम को हासिल किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की राजनीतिक पकड़ को इस निर्णय से और मजबूती मिलेगी। इस मौके पर मंडल भाजपाध्यक्ष रमेश भड़ौलियां, जिला महामंत्री यशपाल राणा, सुरजीत सैणी, राज कुमार पठानिया, प्रवीण बॉबी, उमंग ठाकुर, उदय ठाकुर, केसर सिंह, तरसेम लाल, मोहित बेदी, बलविंद्र गोल्डी, धीरज शर्मा, मुनीष उपस्थित रहे।

नड्डा बने अध्यक्ष, बंटे लड्डू

दौलतपुर चौक। हिमाचल प्रदेश के भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर नगर पंचायत दौलतपुर चौक में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नड्डा को बधाई दी और लड्डू बांट कर खुशी व्यक्त की। इस मौके पर उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, प्रदेश सचिव राजीव कालिया, युवा अध्यक्ष अजय ठाकुर, पार्षद रजनीश शौंकी, केवल राणा, जोगी, जोगिंद्र सिंह, राजीव राजू, सुनील कुमार शिकारा, पीयूष शर्मा इकाई अध्यक्ष आदि उपस्थित रहे। राजीव कालिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश से दो वरिष्ठ नेताओं की देश मे प्रमुख स्थानों पर नियुक्ति से पूरे प्रदेश में हर्ष की लहर है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर के राज्य मंत्री बनने के बाद नड्डा जी की नियुक्ति से हिमाचल को दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की करेगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams