News Flash
three day competition

स्पोर्ट्स खिलाड़ी मोहन लाल ठाकुर ने किया प्रतियोगिता का शुभारंभ

ललित ठाकुर । पधर

स्पोर्ट्स क्लब पधर द्वारा तीन दिवसीय वॉलीबॉल और कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन सुक्रवार को किया गया। जिससे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इस प्रतियोगिता का आगाज पधर के बाड़ी गांव के नेशनल खिलाड़ी रहे स्वर्गीय श्याम लाल की याद में और दीपावली के अवसर पर को नेताजी सुभाष चन्द्र बोष राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पधर के खेल मैदान में किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ द्रंग मण्डल भाजपा के अध्यक्ष और स्पोर्ट्स खिलाड़ी रहे मोहन लाल ठाकुर ने रिवन काट कर किया।1

स्पोर्ट्स क्लब पधर के अध्यक्ष चुनी लाल ने बताया कि दोनो प्रतियोगिता में बॉलीबाल की 12 और कबड्डी की 10 टीमें भाग ले रही है। वही वालीबाल का पहला मैच बाबा क्लब पधर और स्पोर्ट्स क्लब के बीच खेला गया जिसमें बाबा क्लब पधर विजयी रहा। मुख्यतिथि ने अपने सम्बोन्धन मे स्पोर्ट्स क्लब पधर के सदस्यों को बधाई दी जिन्होंने क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए प्रतियोगिता का आगाज करवाया। और कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से क्षेत्र में अच्छे खिलाड़ियों को अपना प्रदर्शन दिखाने का मौका मिलता है।

उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए और अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी यहां से इनाम लेने से वंचित रह जाएंगे वो आगे कड़ी मेहनत कर इनाम प्राप्त कर सकते है। इस अवसर पर स्वर्गीय श्याम लाल की धर्म पत्नी शंकुन्तला देवी, पधर स्कूल के डीईपी भूपेंद्र शर्मा, पीटीआई जितेंद्र कुमार, इंद्र सिंह, सुरेश कटारिया, फते सिंह, विनोद कुमार और विजय कुमार सहित क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें – नोटंबदी के दो वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस का प्रदर्शन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams