News Flash
swimming pool

ऊना का स्वीमिंग पूल शुरू

सतपाल सिंह सत्ती ने किया शुभारंभ

हिमाचल दस्तक। ऊना
जिला वासियों की लंबे समय से स्वीमिंग पूल को पुन शुरू करने की मांग बुधवार को पूरी हुई। दो वर्ष बाद तैराकों के चेहरों पर खुशी झलकी। अब ऊना वासियों को जहां गर्मी से राहत मिलेगी तो वहीं तैराकी में रूचि रखने वालों को इसका सीधा लाभ होगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने रिबन काटकर स्वीमिंग पूल का शुभारंभ किया। मौके पर उपायुक्त ऊना राकेश कुमार प्रजापति भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि ऊना वासियों की मांग पर लगभग 18 लाख रुपये व्यय कर तरणताल का जीर्णोद्धार किया गया है, ताकि लोगों को तैराकी की सुविधा ऊना शहर में ही मिल जाए।

उन्होंने तैराकी में रूचि रखने वालों से तरणताल की साफ-सफाई एवं रख रखाव में भी सहयोग देने का आह्वान किया है, ताकि यह सुविधा लंबे वक्त तक लोगों को मिलती रहे। तैराकी की सुविधा12 महीने लोगों को उपलब्ध हो इस दिशा में भी प्रयास किए जाएंगे। सत्ती ने कहा कि इंदिरा ग्रांउड की विस्तारीकरण की संभावनाओं पर भी कार्य किया जाएगा ताकि एक साथ बहुत सी खेलें आयोजित की जा सकें। खिलाडियों को बेहतरीन खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए सरकार कृत संकल्प है।

उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने तरणताल शुरू होने पर ऊना वासियों को बधाई दी तथा कहा कि वे इस सुविधा का पूरा आनंद लें तथा इसे साफ-सुथरा बनाए रखने में भी पूरा सहयोग प्रदान करें।

सत्ती ने लिया स्वीमिंग का आनंद

स्वीमिंग पूल के शुभारंभ के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने स्वीमिंग का आनंद लिया। सतपाल सिंह सत्ती ने करीब 20 मिनट स्वीमिंग की। स्वीमिंग के बाद सत्ती काफी तरोताजा दिखे। सत्ती के साथ-साथ उनके बेटे ने भी स्वीमिंग का आनंद लिया।

यह भी पढ़ें – शव गृह का स्थान नहीं बदला तो होगा घेराव

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams