Pensioners

Pensioners ने हमीरपुर में बैठक के दौरान जताया रोष

हिमाचल दस्तक, हमीरपुर।। राज्य के Pensioners सरकार के प्रति गहरे रोष में है। सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान पैंशनरों की मांगों को नजरअंदाज किया है। लिहाजा अब पैंशनर्स सरकार के विरूध आंदोलन शुरू करने के मूड में आ गए है।

  • राज्य के पैंशनर्स सरकार के प्रति रोष में
  • सड़कों पर उतरने का किया ऐलान
  • सरकार के विरूध पैंशनरों का होगा आंदोलन

हमीरपुर में एक बैठक के दौरान पैंशनरों ने मांगों को लेकर सड़कों पर उतरने का ऐलान कर दिया है। इसके लिए दो दिन का समय दिया गया है। हिमाचल पैंशनर्स कल्याण संघ, जि़ला इकाई हमीरपुर की मासिक बैठक जि़ला प्रधान के.सी गौतम की अध्यक्षता में पैंशनर भवन, हमीरपुर में संपन्न हुई ।

पैंशनरों की मांंगों पर विस्तार से चर्चा हुई

इसका संचालन महासचिव शम्भू राम जसवाल द्वारा किया गया । बैठक में पैंशनरों की मांंगों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई तथा वर्तमान सरकार द्वारा अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में पैंशनरों की मॉंगें पूरी करने में टालमटोल करती रही और झूठी घोशणायें कर पैंशनरों के साथ कुठाराघाट किया गया, जिससे सरकार की करनी व कथनी का अन्तर स्पष्ट दर्शाता है व सरकार की पैंशनर्स विरोधी नीति की पोल खुल गई है।

धरना-प्रदर्शन के लिए भी तैयार

पैंशनरों ने सरकार की इस नीति के प्रति गहरा रोष प्रकट किया व सरकार को सचेत किया गया कि अभी भी बक्त है कि पैंशनरों की मांगों के बारे में की गई घोषना को सरकार शीध्र पूरा करे । पैंशनरों द्वारा यह भी दवाब बनाया गया कि यदि आवश्यकता पड़ी तो वे मांगें मनमाने के लिए धरना-प्रदर्शन के लिए भी तैयार है ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams