stone throws truck

पांवटा में नहीं थम रहा दो ट्रक ऑपरेटर्स के बीच उपजा विवाद

  • चालक ने सिरमौर ट्रक यूनियन के उपप्रधान पर लगाए आरोप
  • कहा, पहले गोविंद घाट बैरियर पर भी गाड़ी को रोक कर दी गईं धमकियां

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में दो ट्रक ऑपरेटर्स के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बता दें कि एक बार फिर मल्टीएक्सल ट्रांसपोर्ट सोसायटी के एक ट्रक पर बीच सड़क पर पत्थर मारे गए जिसके बाद फिर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। बुधवार देर रात यहां उत्तराखंड से माल खाली कर लौट रहे एक ट्रक पर अग्रसेन चौक पर पत्थर बरसाए गए जिसके बाद मल्टीएक्सल के करीब 12 लोग मध्य रात्रि तक पुलिस थाना के बाहर एकत्रित रहे।

ट्रक (एचपी 17ई 7128) के चालक वीरेंद्र ने सिरमौर ट्रक ऑपरेटर्स यूनियन के उपप्रधान पर आरोप लगाते हुए बताया कि उक्त व्यक्ति द्वारा पहले उसे गोविंद घाट बैरियर पर रोककर धमकियां दी गईं तथा उसके बाद अग्रसेन चौक पर चलती गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए। वहीं मल्टीएक्सल ट्रांसपोर्ट सोसायटी के प्रधान प्रदीप सिंह ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि पहले भी दोनों ऑपरेटर्स के बीच काफी विवाद और खूनी संघर्ष हो चुका है परंतु अभी तक कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं हुई है।

इस बार भी थाना प्रभारी द्वारा उनका फोन तक नहीं उठाया जा रहा और मामले में कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। उधर अतिरिक्त थाना प्रभारी हरमेश चौधरी ने बताया कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें – पलोग में एक स्टोन क्रशर बंद

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams