News Flash
attack bawa group

परवाणु में कैंटर यूनियन विवाद थमने का नहीं ले रहा नाम

हमले में एक व्यक्ति को आईं चोटें, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की छानबीन

मदन मैहरा। परमाणु
परवाणू में कैंटर यूनियन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को बावा गुट पर हुए पत्थराव के बाद परमाणु का माहौल तनावपूर्ण बन गया। जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब अचानक यूनियन के पीछे पहाड़ी की ओर से पत्थर बरसने लगे। जब यूनियन में बैठे लोगों ने बाहर आकर देखा तो कुछ लोग ऊपर से लगातार पत्थराव कर रहें थे। करीब 100 लोगों ने यूनियन पर हमला कर बावा गुट के लोगों को खदेड़ दिया। इस दौरान बावा गुट के एक व्यक्ति को चोटें आई हैं।

इसके बाद ट्रक यूनियन के प्रधान बावा हरदीप सिंह पुलिस थाना पहुंचे और डीएसपी अजय राणा से कार्रवाई करने की मांग की। इस हमले में नीरज कुमार निवासी पिंजौर घायल हुआ है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल व्यक्ति का मेडिकल करवाया। उधर, हमले के बाद शहर में माहौल तनावपूर्ण बन गया है।

अमरनाथ गुट ने किया कब्जा

परवाणू मेंं कैंटर यूनियन को लेकर पिछले काफी महीनों से बावा गुट व अमरनाथ गुट में झड़पें हो रही हैं। यहां यूनियन विवाद पिछले वर्ष इंटक के प्रदेशाध्यक्ष बावा हरदीप सिंह के घर पर रात के समय में पत्थराव होने के बाद शुरू हुआ था। इसके अगले दिन अमरनाथ गुट के लोगों ने कैंटर व पिअकप यूनियन पर कब्जा जमा लिया और फिर इसके बाद दोबारा से दोनों के बीच झड़प हुई और बावा गुट के लोगों ने अपना कब्जा वापस ले लिया।

मंगलवार को एक बार फिर से यूनियन की लड़ाई हुई और इस बार फिर अमरनाथ गुट ने अपना कब्जा जमा लिया। गौर रहे कि यह लड़ाई पिछली एक वर्ष से चली आ रही है।

जिस भवन में कार्यालय चला हुआ है उसका रेंट एग्रीमेंट हमारे साथ हुआ है। हमने इस बारे में कोर्ट से स्टे ले रखा है, जिसकी तारीख 9 जनवरी की है। हम इस बारे में शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे हैं और पुलिस कारवाई नहीं कर रहीं है। इससे पहले भी कई शिकायत की है। मेरे ऊपर जानलेवा हमला करने वालों के 5 अन्य लोगों के भी नाम लिए थे, मगर उन्हें भी नहीं पकड़ा गया है।  -बावा हरदीप सिंह, प्रधान ट्रक
यूनियन परवाणू

यूनियन में हमला व पत्थराव करने की शिकायत मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।  -अजय राणा डीएसपी

इन पर मामला दर्ज

यूनियन विवाद में पुलिस थाना परवाणु में प्रमोद शर्मा, रणजीत, रोल्डी, गोल्डी, पींकू, रुबल, राजेंद्र, अशोक, शेर सिंह, चैन सिंह, बिटू, मनोज, संजीव, संजय व जगी पर केस दर्ज हुआ है।

जहां पर कार्यालय है, वहां के मालिक के साथ हमरा रेंट एग्रीमेंट बना है जिसका किराया दे रहें है। इसकी सारी रसीदें हमारे पास पड़ी हैं। इसके अलावा यूनियन में पत्थराव हुआ है इसकी जानकारी नहीं है। – प्रमोद शर्मा, सदस्य द ट्रांस्पोर्ट  को-ऑपरेटिव सोसायटी परवाणू

यह भी पढ़ें – चौथे दिन भी मीलों पैदल चलकर पलचान पहुंचे लोग

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]