News Flash
Girl Student kidnapping Case

मामले पर विधायक ने लिया संज्ञान

हिमाचल दस्तक। घुमारवीं

घुमारवीं के एक गांव में नाबालिग छात्रा के अपहरण के प्रयास मामले पर विधायक राजेंद्र गर्ग ने कड़ा संज्ञान लिया है। विधायक गर्ग ने डीएसपी राजेंद्र जसवाल को दोषियों को शीघ्र पकड़कर उन पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने पीडि़त परिवार को भी आश्वासन दिया कि कानून उनके साथ न्याय करेगा।

विधायक गर्ग ने कहा कि नाबालिग बेटी के साथ हुए अपहरण के प्रयास की घटना शर्मनाक है। घुमारवीं में कानून-व्यवस्था को किसी भी कीमत पर बिगडऩे नहीं दी जाएगी। कानून तोडऩे वाले दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। इसके लिए पुलिस को भी सख्त आदेश दिए हैं। इस मामले में दोषियों को सजा देने के लिए कोई भी ढील नहीं बरती जाएगी। विधायक ने बताया कि जब उन्हें मामले की जानकारी मिली, तो उन्होंने पुलिस को दोषियों की तलाश कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए।

गर्ग ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार लोगों को सुशासन देने के लिए वचनबद्ध है। लोगों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। कानून-व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए पुलिस को सख्त निर्देश पहले ही जारी किए हैं। घुमारवीं के एक गांव में नाबालिग बेटी के साथ हुई घटना शर्मनाक है तथा इस मामले में दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams