News Flash
stuff seized

नूरपुर के SDM ने व्यापारियों को दी चेतावनी

सर्विस लेन में गाड़ी खड़ा करने पर भी होगी कार्रवाई

हिमाचल दस्तक। जसूर
नूरपुर के SDM आबिद हुसैन ने फुटपॉथ पर अतिक्रमण करने वाले व्यापारियों बाजार की सर्विस लेन पर गाडिय़ां खड़ी करने वाले लोगों को चेतावनी दी है कि अगर आज के बाद फुटपॉथ पर सामान रखा और सर्विस लेन में बिना काम के गाड़ी खड़ी की, तो सामान सहित उनकी गाडिय़ां भी जब्त हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि जसूर बाजार की नवनिर्मित सर्विस लेन्ज और फुटपॉथ जिस उदेश्य को लेकर बनाया गया था, उस पर लोगों का अतिक्रमण व सर्विस लेन में दोनों ओर बेतरतीब वाहन खड़े कर दिए हैं।

SDM ने लोगों को आगाह किया है कि या तो वह व्यवस्था को सुधारने के लिए प्रशासन का सहयोग करें नहीं तो प्रशासन ऐसे वाहनों को जब्त करने में जरा भी गुरेज नहीं करेगा जो नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सर्विस लेन में रेहड़ी-फड़ी और फुटपॉथ पर अतिक्रमण करने वालों को सावधान करते हुए कहा है कि वह अतिक्रमण छोड़कर फुटपॉथ को पूरी तरह खाली कर दें, जिससे फुटपॉथ पर पैदल चलने वालों को कोई परेशानी न हो।

उन्होंने बताया कि प्रशासनिक कार्यवाही में जिस भी दुकानदार का सामान फुटपॉथ पर रखा पाया गया उसका सामान भी पूरी तरह जब्त किया जाएगा और उसे वापस नहीं किया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी व्यापारियों की होगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams