News Flash
Sudarshan Becomes the Youth Brigade's State Coordinator

देवेंद्र सूद, गगरेट। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष ने सुदर्शन सिंह को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया गया है। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने कहा कि सुदर्शन सिंह काफी लंबे अरसे से कांग्रेस पार्टी में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

एनएसयूआई तथा युवा कांग्रेस में उन्होंने सराहनीय कार्य किया तथा पिछले तीन वर्षों से कांग्रेस सेवादल से जुड़े हुए हैं और वर्तमान में कांग्रेस सेवादल ऊना में बतौर महासचिव नियुक्त है। सुदर्शन सिंह सामाजिक गतिविधियों में बराबर की भागीदारी निभाते आए हैं।
हाल ही में सुदर्शन ने अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल द्वारा शहतलाई में आयोजित किए गए ट्रेनरस ऑफ ट्रेनिंग प्रशिक्षण शिविर में प्रशिक्षण प्राप्त किया। कांग्रेस पार्टी तथा सेवादल संगठन के प्रति उनकी लग्र एवं अनुशासन को देखते हुए उन्हें इस महत्वपूर्ण पद पर नियुक्ति प्रदान की गई है।
वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष ने शिमला लोकसभा क्षेत्र के अशोक ठाकुर तथा कांगडा लोकसभा क्षेत्र के सुशांत चौधरी को हिमाचल प्रदेश कांंग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड का सह संयोजक नियुक्त किया है। गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी को और अधिक मजबूती देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस सेवादल को नए स्वरुप देले में तैयार करने के निर्देश दिए हैं। यंग ब्रिगेड से अधिक से अधिक युवाओं को आकर्षित करने के लिए संगठन ने वर्तमान में आकर्षक गणवेश निर्धारित की है। जिसमें सफेद टी-शर्ट, नीले रंग की जींस पैंट एवं आसमानी रंग की पीकैप निर्धारित है।
वहीं सुदर्शन सिंह बबलू ने अपनी नियुक्ति पर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष लालजी देसाई सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें मिली है वह उसे बखूबी निभाने की कोशिश करेंगे। सुदर्शन की नियुक्ति पर सीता राम, ललित कुमार, राघव, तनुज ठाकुर, रविंद्र कुमार, व बलबान सिंह ने बधाई दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams