suicide case in bilaspur

suicide case : बुधवार सुबह कमरे में लटका हुआ मिला शव

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर

suicide case : घुमारवीं। थाना भराड़ी के अंतर्गत बुधवार को एक अध्यापिका ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार जरोड़ा गांव की अमरी देवी (54) जो गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भराड़ी में बतौर ड्राइंग मास्टर तैनात थी।

  • पति रामचंद से काफी अरसे से अलग लढियाणी गांव के हरिदास से किराये पर कमरा लेकर अपने दो बच्चों के साथ रहती थी
  • उक्त महिला ने अपने क्वार्टर के बाहर लगी रेलिंग के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या की
  • महिला को उसके दोनों बच्चे भराड़ी सीएचसी ले गए। जहां पर डॉक्टर ने इसे मृत घोषित कर दिया
  • पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया
  • मंडी से एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया

फंदा से झुली अध्यापिका, मौत

शहर के रौडा सेक्टर के किराए के मकान में रहने वाली महिला चिकित्सक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह क्षेत्रीय अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट के पद पर कार्यरत थी। पुलिस ने शव को कब्जे मेें लेकर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार स्थानीय शहर के रौडा सेक्टर के किराए के मकान में रहने वाली महिला चिकित्सक डॉ. ज्योति ठाकुर बुधवार सुबह जब सुबह दस बजे तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो मकान मालिक ने आवाज लगाई। लेकिन उसने कोई उत्तर नहीं मिला। मकान मालिक ने इसकी सूचना अस्पताल के डॉक्टर को दी।

डॉक्टर तुरंत होमगार्ड के जवानों के साथ मौके पर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर जैसे ही कमरे में प्रवेश किया तो वे यह देखकर दंग रह गए कि डॉ. ज्योति फंदे से लटकी हुई थी और कमरे में टीवी व लैपटॉप खुला था। उन्होंने इस इस संबंध में पुलिस को तुरंत सूचित किया।

सूचना मिलते ही पुलिस दल ने मौके पर पहुंचा और डॉ. ज्योति के परिजनों को सूचना दी। वहीं मंडी से एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। उसने घटना स्थल से कई साक्ष्य जुटाए हैं। एसपी बिलासपुर अंजुम आरा ने भी मौके पर पहुंच कर पूरी घटना का जायजा लिया। डॉ. ज्योति ठाकुर निवासी कृष्णा नगर हमीरपुर की रहने वाली थी। वह बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल में पिछले लंबे समय से सेवाएं दे रही थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। एसपी ने बताया की अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

 

 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams