News Flash
suicide woman family

तुलजा आत्महत्या मामला

25 दिसबंर को पेड़ से लटकी मिली थी महिला की लाश

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
जिला कुल्लू के बजौरा के साथ लगते ब्राह्मण बेहड़ में 25 दिसंबर को फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाली तुलजा देवी के मामले में उचित कार्रवाई न करने पर परिजन अब गुस्सा गए हैं। परिजनों ने पुलिस पर सुस्ती के साथ काम करने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने इस बारे एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री को ज्ञापन सौंपा और मामले की जांच में तेजी लाने का आग्रह किया है।

मृतका के पति महेंद्र ने ज्ञापन में महिला की हत्या की आशंका जाहिर की है। मृतक महिला के पति महेंद्र कुमार ने कहा कि 24 दिसंबर की रात को उनकी पत्नी की लाश लटकी हुई मिली थी। उन्होंने कहा कि उसी रात उसकी पत्नी की फोन पर दो तीन व्यक्तियों से सुबह 4 बजे तक बात हुई है। उन्हें शक है कि उन लोगों ने उसकी हत्या की है और उसके बाद उसे पेड़ से लटका दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस सुस्त तरीके से छानबीन कर रही है। ऐसे में इस मामले की जांच में तेजी लाई जाए।

SP कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और मामले में सीडीआर रिपोर्ट की तहकीकात की जा रही है। महिला के शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट की अभी नहीं आई। इसके बाद मौत के कारण का पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में छानबीन कर रही है और सीडीआर रिपोर्ट में दो तीन मोबाइल नंबर पर बात हुई। इसके आधार पर उन व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में ग्रामीण उनसे मिले हैं और पुलिस इस मामले की उचित छानबीन करेगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams