police arrest gamblers

रात के अंधेरे में चल रहा था गैबलिंग का खेल

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
त्योहारी सीजन पर सुजानपुर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन से ज्यादा जुआरियों को कब्जे में लिया है। गुरुवार देर रात्रि कोई इस कार्रवाई में मौके पर इन लोगों से 4,220 रूपयें बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के ऊपर मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हुए सुजानपुर थाना प्रभारी श्याम लाल ने बताया गुरुवार रात्रि को सुजानपुर पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान यह कामयाबी हासिल की है। उन्होंने बताया सुजानपुर की पंचायत करोट में पहुंचे तो पाया गया कि कुछ लोग वहां पर जुआ खेल रहे थे।

मौके पर ही पुलिस ने वहां पर बैठे सभी 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से नगद राशि एवं कुछ पर्चियां भी बरामद हुई हैं। पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट के तहत सभी आरोपियों के ऊपर मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों में ध्यान चंद, बलदेव चंद, अशोक कुमार, अमरजीत, सुभाष चंद्र, सुभाष कुमार, पुरुषोत्तम, विक्रम चंद शामिल है। यह सभी लोग इसी पंचायत के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी ने बताया सुजानपुर पुलिस की यह मुहिम लगातार जारी रहेगी किसी भी गलत कार्य को अंजाम देने वाले बख्शे नहीं जाएंगे उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की है।

यह भी पढ़ें – प्रवासी युवक मर्डर मामला – 24 घंटे बाद भी हत्यारा पुलिस की गिरफ्त से दूर

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams