News Flash
bjp

युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांट मनाया सांसद के खिलाफ केस खारिज होने का जश्न

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
सुप्रीम कोर्ट द्वारा सांसद अनुराग ठाकुर को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में पट्टे की जमीन संबंधी पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सरकार द्वारा उन पर अनियमितताओं के दर्ज किए गए केस कोर्ट द्वारा खारिज होने का समाचार मिलते ही जिला भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांट एवं पटाखे चलाकर खुशियां मनाई। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने सांसद अनुराग ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को भी सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर बधाई दी है।

जिला भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अभयवीर सिंह लवली एवं मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि आखिरकार सच्चाई की ही जीत होती है। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के अतिरिक्त प्रदेश के अन्य स्थानों में भी क्रिकेट स्टेडियम बनाए, जहां आज हिमाचल के खिलाड़ी लाभ उठा रहे हैं और अनुराग के प्रयासों से ही प्रदेश में खेल को बढ़ावा मिला है।

कहा कि कोर्ट ने जो निर्णय दिया है उससे उन अधिकारियों को भी सबक लेना चाहिए

सांसद ने अपने प्रयासों से खेल महाकुंभ करवा ग्रामीण स्तर से खिलाडिय़ों को उभरने का मौका दिया है। भाजयुमो ने कहा कि कांग्रेस सरकारें अपने कार्यकाल में खेलों का विकास न करके उन्हें समाप्त करने में जुटी रही। वीरभद्र सिंह व विक्रमादित्य सिंह ने मीडिया माध्यम से झूठे आरोप लगा

इसे राजनीतिक मुद्दा बना दिया। न्यायालय में झूठे केस बनाकर अनुराग ठाकुर व प्रेम कुमार धूमल को बदनाम करने का प्रयास किया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट के फैसले में वीरभद्र सिंह व विक्रमादित्य को वास्तविकता का आईना दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने जो निर्णय दिया है उससे उन अधिकारियों को भी सबक लेना चाहिए जोकि सत्तारूढ़ कांग्रेस के ईशारों पर कार्य कर रहे थे।

यह भी पढ़ें – जियो बना जी का जंजाल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams