News Flash

वाहनों के शीशे तोड़े, लोगों की पिटाई और पुलिस से की हाथापाई

  • नशे में या दिमागी संतुलन हुआ खराब, जांच कर रही पुलिस
  • आरटीओ के समझाने से भी नहीं माना आरोपी चालक

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
आरटीओ कार्यालय बिलासपुर की ओर से किराए पर ली गई टैक्सी के चालक ने बुधवार को कॉलेज चौक पर जमकर हंगामा काटा।
चालक ने कई वाहन चालकों से मारपीट की और उनके शीशे तोड़े, वहीं लोगों ने उसकी पिटाई भी की। बाद में पुलिस उसे पकड़ कर ले गई और उसका चिकित्सीय परीक्षण करवाया जा रहा है। बुधवार को शहर के कॉलेज चौक पर अचानक वाहनों की आजावाही ठप हो गई। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और लोग परेशान होने लगे।

इसका कारण यह था कि परिवहन विभाग के कार्यालय द्वारा किराए पर ली गई टैक्सी के चालक ने अपने वाहन को बीच सड़क में खड़ा करके हंगामा शुरू कर दिया था। किसी को भी पता नहीं चला कि अचानक टैक्सी चालक इतने तैश में क्यों आ गया है। पहले तो वह पुलिस गुमटी में बैठा रहा और उसके बाद सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों से उलझने लग पड़ा।

बाइक सवार को झड़ा थप्पड़, अपने फाड़े कपड़े

ट्रैक्सी चालक एक बाइक सवार को अकारण ही थप्पड़ जड़ दिए, जिससे उसका हेलमेट भी नीचे गिर पड़ा। इतना देखते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए और चालक को दो-चार थप्पड़ रसीद कर दिए। इसके बाद तो चालक आपा खो बैठा और अपने कपड़े फाड़ कर लोगों और यातायात पुलिस कर्मियों से उलझ पड़ा। इस हंगामे के दौरान लोगों का भारी जमावड़ा लग गया और वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। इससे पहले क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी सिद्धार्थ आचार्य भी वहां पहुंच गए और उन्होंने भी चालक को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं माना।

पुलिस कर्मी से भी की हाथापाई

पुलिस कर्मी भी जब उसे समझाने का प्रयास कर रहे थे तो वह उनके साथ भी गाली-गलौज और हाथापाई करने लगा। जैसे-तैसे चालक को काबू कर लिया गया, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आखिरकार चालक बेकाबू क्यों हुआ था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि चालक का मेडिकल करवाया जा रहा है और रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि उसने नशा किया था या दिमागी तौर पर परेशानी की हालत में अपना संतुलन खो बैठा था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams