News Flash
Taxpayers will not forgive MPs

मंडी लोकसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी वीरेंद्र सूद ने खोला मोर्चा

हिमाचल दस्तक। कुल्लू : मंडी लोकसभा की हॉट सीट को जीतने के लिए भाजपा- कांग्रेस दोनों रात-दिन एक कर रही है। मंडी लोकसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी वीरेंद्र सूद का कहना है कि असल में रामस्वरूप शर्मा टैक्स की चोरी करना चाहते थे। बाद में जब उन्हें नामाकंन में दिक्कत आई तब उन्होंने चार वर्षों की रिर्टन साथ में भरी।

वीरेंद्र सूद ने एक प्रेस ब्यान जारी करते हुए कहा कि पांच वर्षों तक रामस्वरूप शर्मा ने मात्र झूठी घोषणाओं को ही किया है। अब जब चुनावों की बेला है तो अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का नाम ले रहे है। सूद ने कहा कि भाजपा हाईकमान भी यह मानती है कि रामस्वरूप शर्मा निक्कमे सांसद है जिसके चलते भाजपा को मजबूरन यह बोलना पड़ रहा है कि लोगों का वोट प्रधानमंत्री को जाएगा, लेकिन मंडी की पढ़ी लिखी जनता अब सब जानती है तथा रामस्वरूप शर्मा को घर बिठाना चाहती है।

सूद ने कहा जो सांसद अपनी रिर्टन ही नहीं भर सकता है वह मंडी का विकास भी नहीं कर सकता है। सूद ने कहा कि सांसद रामस्वरूप के कागजों में जलोडी जोत और भू भू जोत टनल का निर्माण हो चुका है लेकिन हकीकत यह है कि इन टनलों की अभी तक डीपीआर भी बनकर तैयार नहीं हुई है। ऐसे में इन क्षेत्रों के लोग संासद रामस्वरूप से खफा है।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams