student commits suicide

मासी की बेटी के साथ न भेजने पर हुआ था नाराज

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक। गगरेट

पुलिस चौकी गगरेट के तहत अंबोटा में 14 वर्षीय दसवीं के छात्र ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान साहिल पुत्र रूलदा राम निवासी पिरथीपुर के रूप में हुई है। जो कि अपने नानी के घर रहता था। पुलिस ने मौका पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि नाबालिग केवल इस बात को लेकर गुस्सा हो गया कि उसको उसकी मासी की बेटी को छोडऩे नहीं भेजा। इतनी सी बात पर नाराज हो कर नाबालिग फंदे से झूल गया।

जानकारी के अनुसार गगरेट के चतेहर गांव के अपनी नानी के पास साहिल नाम का दसवीं का छात्र रहता था। उसकी मां की मृत्यु के बाद उसको उसके पिता द्वारा घर से निकाल दिए जाने के बाद वह अपनी नानी के पास चतेहर में रह रहा था। उसको मिलने उसकी मासी की सात वर्षीय बेटी आई हुई थी रविवार को उसने पंजाब में अपने घर वापस जाना था, लेकिन साहिल बार बार जिद्द कतर रहा था कि बहन को छोडऩे वह जाएगा। लेकिन घरवालों द्वारा समझाने पर कि वह छोटा है और रास्ता भूल जाएगा।

उसने घर में गार्डर के साथ एक स्कार्फ से फंदा ले लिया

उसकी मासी के साथ बेटी वापस चली गई तो वह गुस्से में कमरे के अंदर चला गया। उसकी नानी बाहर सिलाई का कार्य कर रही थी तो इतने में अंदर से गिरने की आवाज आई तो साहिल बैड पर पडा हुआ था। उसको तत्काल अस्पताल लाया गया वहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। घर में भी किसी को भी इस बात का पता न चला कि उसने फंदा ले लिया है।

थाना प्रभारी चैन सिंह जब अस्पताल पहुंचे और उन्होंने उसके गले पर निशान को देखा और घर जाकर जब पूरी जांच बारीकी से की तो पता चला कि उसने घर में गार्डर के साथ एक स्कार्फ से फंदा ले लिया है। पुलिस ने साहिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। डीएसपी अजय राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चौदह साल के साहिल ने फंदा लेकर आत्महत्या कर ली है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams