terrible accident

बहराल में सोमवार रात को तेज रफ्तार से हुआ हादसा

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब में सोमवार देर रात एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत ही गई है। हादसा करीब रात 11 बजे के करीब हरियाणा व हिमाचल की सीमा पर स्थित बहराल में पेश आया। एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकराई, जिससे उसमें सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय युवक शिवम शर्मा पुत्र डा. महिमानंद शर्मा निवासी बातामंडी अकेला ही अपनी सफेद रंग की स्विफ्ट कार (एचपी 71 1103) से अपने घर लौट रहा था की अचानक उसके घर से मात्र 300 मीटर पहले एनएच 7 उसकी तेज कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जा टकराई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बिजली का खंभा भी टेढ़ा हो गया और तारे मिल जाने के कारण शॉट सर्किट हो गया और समूचे इलाके की बिजली चली गई। टक्कर की आवाज सुनकर ग्रामीण घरों से बाहर निकले और उन्होंने कार को सीधा कर 108 को फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की। मृतक के शव को 108 की मदद से शवगृह लाया गया।

बिजली की तारो में शार्ट सर्किट होने से व आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल वाहन भी तुरंत मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू कर दिया था। इस दर्दनाक हादसे में दूसरों की जिंदगियां बचाने वाले एक डॉक्टर के घर का इकलौता चिराग बुझ गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया की शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है व मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams