News Flash
thailand jewelery

शहर के मोती बाजार में खुला स्वर्णलोक शोरूम

धर्मचंद वर्मा। मंडी
अब मंडी में थाईलैंड व दुबई के सोने व डायमंड के आभूषण मिलेंगे। शहर के मोती बाजार में रतन सर्राफ का नया स्वर्णलोक शोरूम खुल गया है। इसका विधिवत शुभारंभ सोमवार को धनतेरस के शुभ अवसर पर रतन सिंह ने अपने पौत्र सम्राट मल्होत्रा के हाथों करवाया। जिला मंडी में स्वर्णलोक अब तक का पहला ऐसा शोरूम है, जिसमें डायमंड का एक्सक्लूसिव ब्लू स्टोन ग्राहकों को मिलेगा। यह ब्लू स्टोन हर वैरायटी में उपलब्ध होगा। इसके अलावा यहां थाईलैंड, दुबई व मुंबई की ज्वैलरी की भी ग्राहकों को सुविधा मिलेगी।

उन्होंने बताया कि ग्राहकों को सोने व डायमंड के आभूषण आकर्षक दामों पर उपलब्ध करवाए जाएंगे। फेस्टिवल सीजन में सोने के चार्ज पर ग्राहकों को 25 फीसदी की छूट मिलेगी वहीं डायमंड पर भी 20 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। उन्होंने बताया कि उनके आभूषण 90 वर्ष से मंडी शहर में ग्राहकों के लिए भरोसे व शुद्धता का प्रतीक बने हुए हैं। अब नए शोरूम में नवीनतम, आधुनिक व आकर्षक आभूषणों का बेजोड़ संगम ग्राहकों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि स्वर्णलोक में हर तरह के डिजाइन के आभूषण मिलेंगे।

शोरूम मालिक राजा मल्होत्रा का कहना है पूरे मंडी शहर में उनके दो ही शोरूम हैं। इसमें मोती बाजार की शॉप नंबर चार व आठ शामिल हैं। जब से राजा सिंह मल्होत्रा ने कारोबार की बागडोर संभाली है। उन्होंने सोने के कारोबार को नई दिशा देकर नई ऊंचाइयां हासिल की हैं। ग्राहकों का विश्वास जीतने के लिए उन्होंने शुद्ध सोने का कारोबार किया। आज स्थिती यह है कि उनके गहनों और आभूषणों की एक भी शिकायत लोगों से नहीं आती और ग्राहकों का विश्वास जीतने में वह कामयाब रहे हैं।

यह भी पढ़ें – वायुसेना ने सुरक्षित निकाले फंसे युवक

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams