News Flash
The bank which was sitting on the stairs, today has become its Chairman, I know to deal with the challenges: Dr. Bhardwaj

बैंक दुकानदारी, कस्टमर, कस्टमर और कस्टमर प्राथमिकता

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला : कालेज समय में जिस बैंक की सीढिय़ों पर बैठता था, आज उस बैंक का चेयरमैन बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। यह बात केसीसी बैंक के नवनियुक्त चेयरमैन डा. राजीव भारद्वाज ने वीरवार को कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

बैंक में चुनौतियों को लेकर डा. भारद्वाज ने कहा कि पिछले तीन दशक से पार्टी से जुड़ा हूं, कई चुनौतियों का सामना किया है, मैं चुनौतियों से निपटना जानता हूं। उन्होंने कहा कि बैंक दुकानदारी है, इसलिए उनकी पहली प्राथमिकता कस्टमर, कस्टमर और कस्टमर होगी। उन्होंने कहा कि आगामी एक साल के भीतर बैंक को बुलंदियों पर पहुंचाया जाएगा। बैंक की बेहतरी के लिए कई प्लान जहन में हैं, जिनके बारे में मैनेजमेंट से चर्चा करके बैंक को बेहतर बनाने की दिशा में कार्य किया जाएगा। आगामी 2-3 माह में हम कई प्लान लेकर आएंगे, जो मन में है, उसे अभी उजागर नहीं कर सकता, लेकिन मैनेजमेंट और अधिकारियों से चर्चा करके प्लानस को मूर्तरूप प्रदान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बैंक में जिसने भी गलत किया होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams