Bagalamukhi
हिमाचल दस्तक। कांगड़ा : सिद्ध शक्तिपीठ मां Bagalamukhi मंदिर कोटला के सौंदर्यकरण को लेकर प्रदेश के खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर के प्रयास का स्वागत करते हुए श्री बगलामुखी मंदिर कमेटी तथा मां के असंख्य भक्तों ने मंत्री का आभार जताया है ।
मंदिर के पुजारी वर्ग तथा मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों तिलक राज पाठी, अशोक शर्मा पाठी, पंडित असीम सागर पाठी, अजय पंकिल, राजीव शक्ति, रविंद्र शर्मा तथा राम कुमार आदि ने कहा कि कोटला के प्राचीन किले के भीतर स्तिथ मां का यह पुरातन मंदिर लाखों लोगों की श्रद्धा और विश्वास का केंद्र है ।
खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री महेश शर्मा से मिलकर जिस प्रकार मंदिर तथा किले के सौंदर्यकरण की मांग उठाई है, वह एक सराहनीय प्रयास है । पूर्व मंत्री डा. हरबंस सिंह राणा ने कपूर की सराहना करते हुए कहा कि बगलामुखी मंदिर के सौंदर्यकरण को लेकर जिस प्रकार किशन कपूर ने गंभीरता दिखाते हुए केंद्रीय मंत्री के समक्ष बात रखी है, वह प्रशंसनीय है ।
उन्होंने कहा कि मंदिर व किले का सौंदर्यकरण होने से जहां भक्तों को सुविधा मिलेगी वहीं पर्यटन की दृष्टि से भी यह क्षेत्र निखरेगा । गुरदासपुर-कांगड़ा बगलामुखी सेवा दल के विकास शर्मा, अरविंद शर्मा तथा सोनू अग्रवाल आदि ने भी खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री किशन कपूर की इस पहल पर हर्ष जताते हुए उन का आभार जताया है ।
————————————————————————————————————–
रिपोर्टर चंदन महाशा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams