The country is safe, when leadership is strong: Rawat

मोदी की लोकप्रियता से घबराए विरोधी दलों ने बनाया मिलावटी गठबंधन, बोले, प्रदेश की चारों सीटें होंगी भाजपा की झोली में

हिमाचल दस्तक। नगरोटा बगवां :  देश तभी सुरक्षित रहेगा, जब देश का नेतृत्व करने वाला व्यक्ति मजबूत इरादों का हो। पीएम मोदी की लोकप्रियता से घबराकर विरोधी दलों ने महागठबंधन नहीं, अपितु मिलावटी गठबंधन बनाकर देश की जनता के साथ धोखा किया है। केंद्र सरकार के पांच साल के दौरान विश्वभर के नेता मोदी को पुन: प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने का इंतजार कर रहे हैं।

यह बात नगरोटा बगवां के अक्षय पैलेज में आयोजित भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के जिला स्तरीय सम्मेलन में हिमाचल भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने कही। उन्होंने कहा कि कर्मचारी वर्ग सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देता है और पूर्व कर्मचारी वर्ग ने हमेशा भाजपा का साथ दिया है। हिमाचल की चारों सीटें भाजपा की झोली में होंगी व पूरे देश में मोदी लहर से विपक्ष की हवाईयां उड़ चुकी हैं। सभी दल एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं।

जम्मू कश्मीर में रोज आंतकवादियों का सफाया करने में भारतीय सेना को इसलिए भारी सफलता मिल रही है, क्योंकि पीएम मोदी की ओर से भारतीय सेना को देश-विरोधियों से निपटने को खुले हाथ दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि देश में हो रहे महायज्ञ में पूर्व कर्मचारी अपना योगदान देकर केंद्र में पुन: भाजपा सरकार का गठन करें।

इस अवसर पर स्थानीय विधायक अरुण कुमार, भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम शर्मा, जिला कांगड़ा भाजपा कर्मचारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ब्रह्मा नंद, संगठन मंत्री पवन राणा, भाजपा नेता चंद्र भूषण नाग, मंडल भाजपा अध्यक्ष डॉ. नरेश विरमानी, उपाध्यक्ष विनय चौधरी, स्वर्णा वालिया, बलराम पूरी बिहारी लाल खट्टा सहित अन्य उपस्थित रहे।

कर्मचारियों को दिया पूरा सम्मान: विपिन

स्वास्थ्य मंत्री विपन सिंह परमार ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने एक वर्ष के कार्यकाल के दौरान कर्मचारी वर्ग व पूर्व कर्मचारियों की जायज मांगों को मानकर सम्मान दिया है। उन्होंने पूर्व कर्मचारी वर्ग से भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया गया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams