The District Election Officer has given the necessary instructions to the officers and employees for counting

निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त ने तैयारियों को लेकर की बैठक ,  सुबह आज बजे शुरू होगी मतगणना

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों की अनुपालना करते हुए मतगणना डियूटि में तैनात सभी अधिकारी व कर्मचारी मतगणना के कार्य को निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ पूर्ण करना सुनिश्चित बनाएं। यह दिशा निर्देश जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विवेक भाटिया ने मतगणना के लिए तैनात अधिकारियों ध्कर्मचारियों के साथ स्थानीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आयोजित बैठक में दिए।

उन्होंने कहा कि सभी मतगणना सुपरवाईजर,सहायक और माईक्रो प्रेक्षक अपने -अपने कार्य को पूरी तरह से आश्वस्त होकर करें तथा मतगणना में कोई भी लापरवाही न बरतें। उन्होंने कहा कि मतगणना डियूटी पर तैनात सरकारी कर्मचारियों, अधिकारियों, उम्मीदवारों, मतगणना एजेंटों व निर्वाचन आयोग द्वारा अधिकृत संवाद्दाताओं के अतिरिक्त किसी भी व्यक्ति को मतगणना परिसर में जाने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने बताया कि मतगणना प्रात: 8 बजे निर्धारित समय पर शुरू होगी।

उन्होंने कहा कि जिला बिलासपुर की चारों विधान सभा के लिए मतगणना के लिए तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों व आवश्यक सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए अधिकृत किए गए व्यक्तियों को पहचान पत्र जारी कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मतगणना डियूटी पर तैनात स्टाफ को भी मोबाईल सहित कोई भी अन्य सामान साथ ले जाने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मतगणना केन्द्र के लिए निर्धारित किए गए स्थल के आस पास क्षेत्र में किसी भी प्रकार के वाहन के आवागमन की अनुमति नहीं होगी।

अनूप शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams