News Flash
The dreams of Himachal on sale will not be fulfilled by BJP: Mukesh

कहा,सरकार की उपलब्धि नहीं बता पा रहे जयराम , इंवेस्टमेंट मीट खाली झुन झुना साबित होगी

राजीव भनोट।ऊना : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल ऑन सेल का सपना भाजपा का कभी पूरा नहीं होगा कांग्रेस पार्टी हिमाचल को सेल पर नहीं लगने देगी,हर स्तर पर इसका विरोध किया जाएगा । मुकेश अग्निहोत्री ने शनिवार को जारी एक बयान में  कहा कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से हिमाचल को बेचने की तैयारी कर रही है और इसके लिए इन्वेस्टमेंट मीट का प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बताए कि हिमाचल प्रदेश में  कितने उधोग लाए जा रहे हैं ,कितने युवाओं को रोजगार मिलेगा, अनेको उद्योग क्यों प्रदेश से पलायन कर रहे हैं? क्यों बेहतर सुविधाएं देने की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है ?उन्होंने कहा कि घर बनाने ,होटल चलाने, आयुर्वेदा केंद्र खोलने जैसे क्षेत्रों में निवेश हिमाचल को बेचने के बराबर है। उन्होंने कहा कि औद्योगिक विकास के एजेंडे को सरकार ने भुला दिया है और पीछे धकेलते हुए सरकार अन्य क्षेत्रों की बात कर रही है।
उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश अपने संसाधनों से पर्यटन ,आयुर्वेदा व  होटल जैसे क्षेत्रों में आगे बढ़ सकता है ,हिमाचल में ही निवेश के लिए लोग मिल सकते हैं, लेकिन जानबूझकर प्रदेश सरकार हिमाचल को बेचने के लिए बाहरी लोगों को आमंत्रित करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चुनावों में अपनी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं बता पा रहे हैं, इसलिए इन्वेस्टमेंट मीट की बात की जा रही है ।
उन्होंने कहा कि इससे धर्मशाला को क्या लाभ होगा? कितना निवेश आएगा ? यह बताएं धर्मशाला की जनता को उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह कहना कि प्रधानमंत्री 1 साल में दूसरी बार धर्मशाला आ रहे हैं, मुकेश ने कहा है कि दो नहीं ,चार बार आएं लेकिन मुख्यमंत्री यह जवाब दें कि प्रधानमंत्री धर्मशाला को अपने दौरों के दौरान देकर के क्या जाएंगे।

उन्होंने कहा कि पिछली बार प्रधानमंत्री आए सरकार के जश्न में शामिल हुए भाषण दिया और एक रुपया भी हिमाचल को मदद देकर नहीं गए, ना ही हिमाचल की चिंताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कर्ज़ डूब रहा है और केंद्र सरकार कोई आर्थिक पैकेज नहीं दे पाई है। उत्तर पूर्वी राज्यों के साथ साथ जम्मू-कश्मीर उत्तराखंड को अधिक ओधोगिक विकास के लिए छूट दी गई है, लेकिन हिमाचल प्रदेश के हक को मार लिया गया है । उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

उन्होंने कहा कि कहीं बीपीएल के नाम काटने की बात की जा रही है, कहीं खरीद में घोटाला हो रहा है, तो कहीं  मंत्री की पत्नी के ढाई लाख सरकारी गाड़ी से लूटे जा रहे हैं, मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर गई है, हमीरपुर में हुई घटना पर सरकार की अनदेखी शर्मनाक है ।उन्होंने कहा कि खनन माफिया कानूनों को धत्ता बताकर प्रदेश की संपदा को लूटने का काम कर रहा है और सरकार के लोग इन को संरक्षण दे रहे हैं ।
उन्होंने कहा कि उप चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को जरूर करारा जवाब देगी ,क्योंकि ना तो प्रदेश की सरकार जनता के हित में काम कर पाई है ,ना ही केंद्र की सरकार जनता को राहत दे पाई है। उन्होंने कहा कि सिर्फ भाषण से राशन का प्रबंध नहीं हो सकता ,आम जनता के हितों के लिए काम करना होगा। उन्होंने कहा कि आम जनता बुरी तरह से महंगाई व बेरोजगारी जैसे मसलों में पीस रही है और किसान कि और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।उन्होंने कहा कि सीएम मुद्दों पर बात करें।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]