The launch of the shrine fair will begin on 25th April.

 मुख्यतिथि के तौर पर ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर करेंगे शिरकत 

ललित ठाकुर । पधर : 14 वर्षों के पश्चात शुरू किए गए द्रंग के बुराड़ी मेले की दूसरी वर्षगाँठ का शुभारंभ 25 अप्रैल वीरवार को ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर करेंगे ।

जानकारी देते हुए मेला कमेटी एवं युवा एकता मंडल के अध्यक्ष शुभम शर्मा ने बताया की क्षेत्र के आराध्य देव अजयपाल की अध्यक्षता में लगभग एक दर्जन से ज्यादा देवी देवताओं की शोभायात्रा के साथ जलेब निकाली जाएगी । दो दिवसीय बुराड़ी मेले में महिला मंडलो के सांस्कृतिक कार्यक्रम, स्कूली बच्चों की क्रीड़ाएं , कब्बडी व वालीबॉल जैसी प्रतियोगिता मेले की मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेगी ।
शुभम ने बताया की इस बार का मुख्य आकर्षण संध्याकालिन कार्यक्रम होंगे जो शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक आयोजित होंगे । जिसमें विंटर कार्नीवल विनर सुव्रत व रनर अप सर्वग्या शर्मा धुम मंचायंगे । वहीं सोलन की मशहूर कलाकारा इंदू बाला, सुन्दर नगर से रोहित मेहन व लोकर कलाकारों में मशहूर मंडयाल मुकुल शर्मा, नितिन शर्मा व लोक गायक जॉनी रावत, सुभाष राणा जैसे कलाकार अपनी मधुर आवाज से उपस्थित लोगों का मनोरंजन करेंगे ।
शुभम ने आवाह्न करते हुए कहा की लंबे समय से बंद पड़े हुए मेले को सभी के सहयोग से पिछले वर्ष शुरू किया था और विश्वास है की लोगों का महत्वपूर्ण योगदान प्राप्त हुआ और इस वर्ष भी मेला सफल के लिए सभी लोगो ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है । मेले का समापन 26 अप्रैल को दोपहर बाद जिला परिषद् सदस्य पमिता शर्मा करेंगी , पहली संध़्याकालिन संध्या में शहीद मनोज कुमार का परिवार व दूसरी सांस्कृतिक संध्या में  समाजसेवक पवन भारती मुख्यतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams