News Flash
The person using government cement on remand

बरुरी में बनाया जा रहा था निजी मकान, पुलिस ने मौके से बरामद की थीं 17 भरी और 35 खाली बोरियां

तोमर ठाकुर। सोलन : सोलन शहर के साथ लगते क्षेत्र बरुरी में सरकारी सीमेंट से निजी घर बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी की पहचान राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। राजेंद्र कोटखाई का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी एक व्यक्ति निजी मकान के निर्माण में सरकारी सीमेंट का प्रयोग कर रहा था। इस पर टीम ने दबिश देकर मौके से 17 भरी व 35 खाली बोरियां बरामद की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से राजेंद्र को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

आरोपी ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि उसने यह सीमेंट किस से खरीदा और कितने में खरीदा। पुलिस सोलन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति अपना घर सरकारी सीमेंट से बना रहा था। इसकी सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से 17 बोरियां भरी और 35 बैग खाली बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमाड पर भेज दिया गया है। पुलिस जांच कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में आरोपी के पास सरकारी सीमेंट कैसा आया।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams