News Flash
spirit nationalism

कपूर बोले, शांता कुमार सपनों को करेंगे साकार

हिमाचल दस्तक। जयसिंहपुर
कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र के सांसद किशन कपूर ने जयसिंहपुर में आयोजित कार्यकर्ता धन्यवाद समारोह में कहा कि देश में पहली बार राष्ट्रवाद की भावना जागृत हुई तथा आम जनता ने हर प्रकार के बाद से उठ कर देशहित में मतदान करते हुए फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया है।

कपूर ने कहा कि अनछुए वर्ग के लिए केंद्र सरकार में योजनाएं बनाई गई तथा उसका लाभ उस वर्ग को हुआ। इसके अलावा प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियां भी उल्लेखनीय रही हैं, जिसके कारण भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की चारों सीटों पर विजय रही। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की प्रदेश में भाजपा की चारों सीटें जिताने के लिए की तो वहीं दूसरी ओर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए कार्य किया गया। कपूर ने कहा कि 72 प्रतिशत वोट देकर कांगड़ा चंबा के लोगों ने नया इतिहास रचा है।

कपूर ने कहा कि वह शांता कुमार के सपनों को भी साकार करेंगे जो कार्य उनसे रह गए हैं उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। इस अवसर पर जयसिंहपुर के विधायक रवि धीमान ने जयसिंहपुर विस में पधारने पर किशन कपूर का धन्यवाद किया।

विधायक ने आशा जताई कि आने वाले समय मे सांसद जयसिंहपुर विस क्षेत्र पर अपना आशीर्वाद रखेंगे और इस क्षेत्र के विकास में हर प्रकार का सहयोग करेंगे। इस अवसर पर जयसिंहपुर मंडल बीजेपी अध्यक्ष महिंद्र डढवाल, जिला मीडिया प्रभारी राकेश शर्मा, मंडल महामंत्री राम रतन शर्मा, देविंदर राणा, विनोद शर्मा सहित कई वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams