young man immersed

नंगल से गोताखारों ने दिनभर चलाया सर्च अभियान

हिमाचल दस्तक। लठियाणी
गोबिंद सागर झील में डूबे युवकों में से एक का 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया है। डूबे युवक की पहचान सतवीर पुत्र बलजीत निवासी होशियारपुर पंजाब के रुप में हुई है। सतवीर भरमौती के सपीप अपने एक दोस्त के साथ नहाने उतरा था, जहां पर झील में डूब गया। गोताखोरों ने सोमवार को नंगल से सारा दिन तीसरे डूबे युवक को ढूंढने का अभियान चलाया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

जबकि धबेडा और गरीबदास के समीप डूबे दो युवकों के शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। बता दें कि रविवार को गोबिंद सागर झील में नहाने उतारें तीन युवक डूब गए। जिनमें दो युवकों के शव को निकाल लिया गया था, जबकि तीसरे युवक का अब तक पता नहीं चल पाया। डूबे हुए युवकों की पहचान ऋषि धीमान निवासी हमीरपुर, सुमित कालिया निवासी कमल बिहार जालंधर और सतवीर निवासी होशियापुर पंजाब के रूप में हुई है।

स्थानीय ग्रामीणों ने डूबे हुए युवकों में सुमित कालिया व ऋषि का शव झील से निकाल लिया था, जबकि तीसरे युवक सतवीर का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। गोताखरों द्वारा युवक को ढूंढने की तलाश अभी भी जारी है। वहीं बंगाणा थाना प्रभारी प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि झील में डूबे तीन युवकों में से दो का शव मिल गया है, जबकि एक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि गोताखोरों की सहायता से शीघ्र ही तीसरे युवक को भी ढूंढ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – पुलिस कर्मी पर जानलेवा हमला, आरोपी हुआ फरार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams