committed hang suicide

मैहतपुर के राय सहोड़ा में स्थित भट्टे पर चाय बनाता था युवक

पुलिस ने शव को कब्जे मेें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ऊना अस्पताल 

हिमाचल दस्तक। मैहतपुर

पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत रायपुर सहोड़ा स्थित भट्ठे में जालंधर के 23 वर्षीय कामगार ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक की पहचान अजय कुमार पुत्र जीवन कुमार निवासी जालंधर, पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे मेें लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

जानकारी के मुताबिक अजय कुमार पिछले करीब 15 दिनों से रायपुर सहोड़ा स्थित भट्टे पर चाय बनाने का काम करता था और वही बनी शैड़ में सोता था। बुधवार रात्रि भी अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। वीरवार सुबह जब लेवर पहुंची तो देखा कि अजय कुमार ने शैड पर फंदा लगाया हुआ है। मौके पर मौजूद लेवर ने इसकी सूचना भट्ठा मालिक को दी। भट्ठे मालिक की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। वहीं इसकी सूचना परिजनों को दे दी। पुलिस ने मौके पर मौजूद लेवरों के बयान भी दर्ज किए और जांच शुरू कर दी। एसपी संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने आत्महत्या क्यों कि इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams