News Flash
cm jai ram

कहा, अटल के बाद मोदी मिले हिमाचल प्रेमी पीएम

जो मांगा, सबको दिया अब चार सीटों का करें वादा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरवार को कुटलैहड़ हलके के थानाखास में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने गरीबी को देखा ही नहीं। बल्कि जीया है। मुझे आम आदमी की दिक्कत का पता है। मेरे परिवार से कोई राजनीति में नहीं रहा है और आगे भी कोई राजनीति में नहीं आएगा।

जयराम ने कहा कि मैं गांव का सीधा-साधा व्यक्ति हूं। ज्यादा बल फेर नहीं है। सीधी बात करता हूं। उन्होंने कहा कि हमने कम समय में पूरे प्रदेश का दौरा कर जनता की उम्मीदों को पूरा करने का काम किया है। आपने जो मांगा वो दिया है, अब आप हिमाचल प्रदेश की चार सीटों को भाजपा की झोली में देने का वादा करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नई योजनाएं लागू कर हमने राजनीतिक फैसले लेने से परहेज किया है। हमारा एजेंडा जनता की सेवा कर हिमाचल को शिखर पर ले जाना है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2019-20 के बजट में राज्य सरकार ने गंभीर रूप से बीमार रोगियों के लिए सहारा योजना आरंभ की है जिसके अंतर्गत बीमार व्यक्ति के परिवार को 2 हजार रुपये मासिक वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी, ताकि रोगी की बेहतर देखभाल सुनिश्चित हो सके।

इस मौके ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, उद्योगमंत्री विक्रम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विधायक बलवीर चौधरी, राजेश ठाकुर, हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा, एसआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार व बलवीर बग्गा सहित अन्य उपस्थित रहे।

वीरभद्र नहीं, अपनी राह पर हूं

हिमाचल दस्तक में एक साथ शिलान्यासों की खबर का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह की राह पर मैं नहीं हूं। वीरभद्र तो शिमला से ऑनलाइन रिमोट द्वारा शिलान्यास करते थे, लेकिन मैं स्वयं क्षेत्र में पहुंचकर जनता के बीच जाकर विकास की योजनाओं के शिलान्यास एक साथ कर रहा हूं। उन्होंने वीरेंद्र कंवर को निर्देश दिए कि इन सभी शिलान्यासों को काम होने वाले गांवों मेंं तुंरत पहुंचाया जाए और वीरेंद्र कंवर स्वयं वहां कार्यक्रम भी करें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]