News Flash
Thieves Sundernagar

चोरी करने के लिए पत्थर से तोड़ा शीशा

सीसीटीवी कैमरे की फूटेज से हुआ खुलासा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सुंदरनगर

सुंदरनगर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। आलम यह है कि आए दिन चोरी की कोई न कोई वारदात सामने आने से स्थानीय लोगों में असुरक्षा का माहौल व्यापत है। ताजा घटनाक्रम में नगर परिषद सुंदरनगर के वार्ड नंबर 8 निवासी उमेश भारद्वाज ने चोर द्वारा उनकी बोलेरो गाड़ी का शीशा तोडऩे व सामान चोरी करने को लेकर एक शिकायत पत्र दिया है।

जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता उमेश भारद्वाज ने कहा कि रोजाना की तरह उन्होंने अपनी बोलेरो जीप नंबर (एचपी 31 डी 0666) को पिछली रात अपने घर के बाहर पार्क की हुई थी। उन्होंने कहा कि जब वह सुबह अपने कार्य के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंचे, तो ड्राइवर साईड का शीशा टूटा हुआ पाया। इसके उपरांत शिकायतकर्ता ने अपना सामान गाड़ी में इधर-उधर बिखरा हुआ देख हैरान रह गए। वहीं गाड़ी में बिखरे हुए सामान की पड़ताल करने पर कुछ सामान गायब पाया गया।

मामले का असली खुलासा शिकायतकर्ता के पड़ोसी द्वारा अपने घर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ। फुटेज में चोर द्वारा तीन वाहनों को अपना शिकार बनता हुआ देख सबके होश उड़ गए। फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलैरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया।

वहीं अंत में चोर द्वारा शिकायतकर्ता की बोलेरो में तांकझांक करने के बाद पत्थर से शीशा तोड़ा गया और गाड़ी में सामान इधर उधर बिखेरा गया। मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस थाना में एक शिकायत पत्र देकर आरोपी चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की गुहार लगाई है। एसएचओ सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता द्वारा एक शिकायत पत्र पुलिस थाना में दाखिल किया गया है। मामले में पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams