stolen jewels

हार डोगरी चामुक्खा में रविवार रात चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

पीडि़ता ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

हिमाचल दस्तक। गरली
निकटवर्ती गांव हार डोगरी (चामुक्खा) में रविवार रात को चोर गिरोह ने ममता देवी पत्नी राकेश कुमार के घर के ताले तोड़ कर करीब दो लाख रुपये के जेबरात लूट लिए। जानकारी के अनुसार, ममता देवी अपनी सास के साथ घर में सोई थी। रात करीब एक बजे उन्हें साथ वाले दूसरे कमरे से खिड़की की जाली तोडऩे का एहसास हुआ, तो ममता देवी ने अचानक जब अपनी खिड़की से देखा तो वहां बाहर अंधेरे मे व्यक्ति खड़ा देखा, तो उसने डर के कारण इसकी सूचना फोन पर साथ लगते मकान में सोए अपने जेठ व अन्य रिश्तेदारों को दी।

इतने में वहां लोग इकट्ठा होते इससे पहले उक्त लुटेरे सोने के जेबरात लेकर फरार हो गए। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी पुलिस थाना रक्कड़ को दी। मौके पर पहुंचे हवलदार यशपाल व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने स्थित का जायजा लेते हुए लुटेरों की जांच पड़ताल शुरु कर दी हैं।

पीडि़त ममता देवी ने बताया कि लुटेरे दो सोने की चूडिय़ां, एक बाली जोड़ी व चार अगूंठियों सहित अन्य कीमती सामान भी साथ ले गए हैं। डीएसपी ज्वालामुखी योगेश गत ने बताया कि गांव हार डोगरी चामुक्खा में चोरी का मामला सामने आया है। रक्कड़ पुलिस जांच कर रही है। उक्त लुटेरे जल्द पुलिस के शिकंजे में होंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams