News Flash
dead body found

Dead Body की पहचान कुलदीप कुमार निवासी लोहारा के रूप में हुई

हिमाचल दस्तक, चिंतपूर्णी।। ऊना के स्थानीय पुलिस थाना के तहत पुराने बस स्टैंड के समीप खड़ी कार में 36 वर्षीय ड्राइवर का शव संदिग्ध हालत में मिला है। मृतक चालक की पहचान कुलदीप कुमार निवासी लोहारा के रूप में हुई है। पुसिल ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है।

  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
  • शराब पीकर अंदर सोया था कुलदीप

प्राथमिक पुलिस जांच में मृतक की मौत का कारण शराब का सेवन करना बताया जा रहा है, लेकिन असल सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगी। कुलदीप पिछले कुछ वर्षों से ड्राइवर का काम करता है और बस स्टैंड के समीप प्रसाद की दुकान भी है।

मौत का कारण शराब का अधिक सेवन हो सकता है

जानकारी के अनुसार शनिवार रात कुलदीप कुमार अपनी दोस्त की कार में सोया हुआ था। कुछ देर अचानक तबीयत बिगड गई और अचेत हो गया। इसकी सूचना कुलदीप के दोस्त ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बयान दर्ज किए। दोस्त ने बताया कि कुलदीप ने ज्यादा शराब पीकर गाड़ी के अंदर ही एसी लगाकर सो गया था। थाना प्रभारी अमरीक सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में पाया गया कि कि कुलदीप की मौत शराब का अधिक सेवन करने से हुई है। डीएसपी अंब धर्मचंद वर्मा ने बताया कि कार को अपने कब्जे में ले लिया है। कुलदीप की मौत कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams