This time came 2825 complaints and demands

दस जिलों में एक साथ सुनी गईं जन समस्याएं

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : जयराम सरकार के आठवें जनमंच में रविवार को राज्य के दस जिलों में करीब 2825 शिकायतें और मांगें सामने आईं। कैबिनेट मंत्री की अध्यक्षता में इन शिकायतों को निपटाया गया और जो रह गईं, उनके लिए समयबद्ध निर्देश दिए गए।

रामपुर में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. बिंदल भी कार्यक्रम में शामिल हुए। बिंदल ने रामपुर के ननखड़ी विकास खंड की ग्राम पंचायत बड़ाच में जनमंच की अध्यक्षता की।  इस कार्यक्रम में 250 शिकायतें आईं। अधिकतर का मौके पर निपटारा कर दिया गया। आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह कांगड़ा के जवाली में थे और यहां 490 शिकायतें आईं। सिरमौर जिले के रेणुका विधानसभा क्षेत्र के अंधेरी में खाद्य मंत्री किशन कपूर थे, जबकि सोलन जिले में जनमंच नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के नवाग्राम में लगा, जहां शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। यहां 396 शिकायतें व मांगें आईं।

ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने बिलासपुर जिले के झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र के कलोल में और हमीरपुर के भोरंज विकास खंड के कंज्याण में शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी ने जनमंच लगाया। मंडी जिले के नाचन के जयदेवी में स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार थे, तो चंबा जिले के भरमौर के होली में ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर पहुंचे। कुल्लू जिले के आनी विधानसभा क्षेत्र के शवाड़ में वन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने दरबार लगाया तो ऊना जिले के चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के बाथू में सामाजिक न्याय मंत्री डॉ. राजीव सहजल थे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams