News Flash
three accidents

नगरोटा बगवां, ज्वालामुखी और नूरपुर में हुई दुर्घटना

हादसा

पठियार चौक पर लोहे के स्टैंड से टकराई बाइक, चालक पीजीआई रेफर

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
पुलिस थाना नगरोटा बगवां के अंतर्गत बाइक के लोहे के स्टैंड से टकराने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे टांडा मेडिकल कालेज से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल चालक शेशव निवासी पठियार ने पठियार चौक पर लोहे के स्टैंड से बाइक को टकरा दिया, जिससे वह घायल हो गया। शेशव को घायलावस्था में टांडा मेडिकल कालेज उपचार के लिए ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफ कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

अधे दी हट्टी में दो बाइक्स टकराई, दो घायल

ज्वालामुखी। पुलिस थाना ज्वालामुखी के अंतर्गत दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दोनों चालक घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अधे दी हटटी में एनएच-88 पर मोटरसाइकिल नंबर एचपी-83-0647 जिसे सुखदेव चला रहा था और मोटरसाइकिल नंबर एचपी-36बी-7622 जिसे विनय चला रहा था कि आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना में घायल दोनों चालकों को टांडा मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

गंगथ में पेड़ से टकराई बाइक, दो घायल

धर्मशाला। पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत तेज रफ्तार बाइक के पेड़ से टकराने से चालक सहित एक अन्य घायल हो गए। गंगथ के चरोट में एक बाइक चालक तेज रफ्तार बाइक दौड़ा रहा था कि अचानक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में चालक व उसके पीछे बैठा व्यक्ति घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए गंगथ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – ज्वालामुखी से नाबालिग लापता

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams