Car

पार्किंग में एक Car में तीन शव मिलने से फैली सनसनी

हिमाचल के जिला सिरमौर के पांवटा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पांवटा नगर परिषद की पार्किंग में एक car में तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। थाने के सामने पार्क की गई कार में मिली ये तीन लाशें महिला और उसके बेटा-बेटी की है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार सभी मृतक देहरादून के बसंत बिहार कॉलोनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार पार्किंग में तैनात कर्मचारी ने बताया कि यह कार सुबह करीब चार बजे यहां पहुंची थी। कर्मचारी पार्किंग की पर्ची काटने आया। तो कार सवार लोगों ने कहा कि सुबह के समय वह पर्ची कटवा लेंगे। इसके बाद कर्मी यहां से चला गया। सुबह करीब आठ बजे यहां काम कर रहे लोगों ने देखा कि कार में तीन लोग बेहोश पड़े हैं।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार खोलकर देखा तो पाया कि तीनों की मौत हो चुकी है। कार से एक छोटा गैस सिलेंडर भी बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि तीनों ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि महिला के पति की काफी पहले मौत हो चुकी थी। अब इन तीनों ने भी मौत को गले लगा लिया।

आत्महत्या करने के लिए एक ख़तरनाक तरीका अपनाया गया। गैस लीक कर कार के शीशे बंद कर दिए गए। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। लेकिन तीनों ने ऐसा क्यों किया इस पर संस्पेंस बना हुआ है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। तीनों के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams