News Flash
two cases hit run

पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब उपमंडल में बुधवार देर रात को हिट एंड रन के दो मामले सामने आए है। पहले मामले में सुमित्रा देवी निवासी सूरजपुर में शिकायत दर्ज कराई कि यह बुधवार शाम को करीब साढ़े आठ बजे अपने घर के सामने खड़ी थी। तो एक मोटरसाइकिल (एचपी 17ई-0221) पर दीपक नामक व्यक्ति नाहन की तरफ से आया और इसने कमल फिरोज को टक्कर मार दी। जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। सुमित्रा देवी की शिकायत पर पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दूसरे मामले में विकेश कुमार पुत्र जगदीश चंद्र निवासी पुरूवाला पांवटा साहिब ने पुलिस को बताया कि यह बुधवार रात को मोटरसाइकिल (नंबर एचपी 17सी-8812) पर अपने दोस्त सागर के साथ अपने घर पुरूवाला जा रहे थे। अंबेडकर कॉलोनी लिंक रोड में विश्वकर्मा चौक की तरफ से एक टिप्पर तेज रफ्तार से आया और टिप्पर ने लापरवाही से इसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

टिप्पर की टक्कर से दोनों घायल हुए। टिप्पर टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। अंधेरे में वह टिप्पर का नंबर भी नहीं देख सके। टिप्पर के नीचे आने से सागर की पांव की उंगलियां बुरी तरह से कुचल दी गई है। पुलिस ने हिट एंड रन का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना प्रभारी संजय शर्मा मामले की पुष्टि की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams