News Flash

सबको विश्वास, उनके हलकों से मिलेगी भाजपा को बढ़त

विभागों में हो सकता कुछ फेरबदल

राजीव भनोट। ऊना
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा सरकार के तीनों मंत्री अपने आप को सेफ जोन में मानकर चल रहे हैं। लोकसभा चुनावों में मंत्रिमंडल में रहने व इनाम के हकदार बनने के लिए अपने-अपने हलकों से मंत्री बढ़त दिलाएं, इसका दबाव इन तीनों पर था। ऐसे में मंत्रियों ने भी एड़ी-चोटी का जोर लगाकर अपने हलकों को सुरक्षित करने के लिए पूरी लड़ाई लड़ी।

लोकसभा चुनाव में हमीरपुर क्षेत्र से भाजपा सरकार में तीन मंत्री प्रतिष्ठा के लिए मैदान में थे। धर्मपुर से विधायक एवं प्रदेश सरकार में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह सबसे वरिष्ठ मंत्रियों में हैं। उन्होंने धर्मपुर का रण संभालने के साथ मंडी संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रबंधन में भी भूमिका निभाई है। महेंद्र सिंह को विश्वास है कि धर्मपुर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को बढ़त मिलेगी।

कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पहली बार कैबिनेट मंत्री बने वीरेंद्र कंवर भी अपने हलके से भाजपा प्रत्याशी को लीड मिलने के प्रति आशांवित हैं। इनका दावा है कि क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया फील्ड वर्क और जयराम सरकार द्वारा चलाई गई कल्याणकारी योजनाएं भाजपा प्रत्याशी को लीड दिलाने में कारगर साबित होंगी।

उधर जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर भी अपने विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को लीड मिलने का दावा कर रहे हैं। इनका कहना है कि यह हलका अनुराग को निर्णायक बढ़त देगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams