innocent dies

पांवटा की पंचायत अमरकोट में पेश आया मामला

  • बच्चा जग को गड्ढे से निकालने के लिए झुका था नीचे
  • पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत अमरकोट में 3 वर्षीय बच्चे पानी के गड्ढे में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पांवटा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पंचायत अमरकोट में 3 वर्षीय फरमान की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना सोमवार को दोपहर के तकरीबन 12 बजे की है। बच्चे के पिता एहसान ने अपने 3 साल का बच्चे फरमान नहलाया। नहलाने के 10 मिनट बाद बाहर की तरफ भागा जहां पर बच्चे को नहलाया था।

बच्चा वहां जग के लिए गया, लेकिन जग गड्ढे में जा गिरा। जग को निकालने के लिए बच्चा जैसे नीचे झुका वह भी खड्ढे में गिर गया। थोड़ी देर बाद जब बच्चा वापस नहीं आया तो पिता ने दसे ढूंढना शुरू किया। इस दौरान वह गड्ढे में गिरने से बुरी तरह घायल हो गया। पिता ने बच्चे को पांवटा अस्पताल पहुंचाया, मगर तब तक उसने दम तोड़ दिया।

बता दें कि एक हफ्ते पहले आए एहसान पत्नी समीना और छह बच्चों सहित यूपी के सहारनपुर के रघुनाथपुर से पांवटा आया था। बच्चे की माता एक निजी कंपनी में काम करती थी, जबकि पिता रोजगार तलाश कर रहे थे। उधर मामले की पुष्टि डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि 3 साल का बच्चे की बर्तन धोने वाले जमा पानी के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई है। बच्चे को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams