News Flash
singer subrata sharma

मंडी में पत्रकारों से बोले युवा गायक सुब्रत शर्मा

हिमाचल दस्तक। मंडी
मनाली कार्निवाल में अपनी मधुर आवाज का लोहा मनवाकर गायन के क्षेत्र में प्रथम स्थान पर रहे मंडी के युवा गायक सुब्रत शर्मा बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाएंगे। बॉलीवुड में वह प्ले बैक सिंगिंग करेंगे । मंडी में वीरवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुब्रत शर्मा ने कहा कि वह पढ़ाई के साथ-साथ गायन का कार्य जारी रखेंगे। मनाली कार्निवाल में उन्हें जो विजेता बनने का गौरव प्राप्त हुआ है उससे वह काफी उत्साहित हैं और भविष्य में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी अपनी गायन क्षमता को परखेंगेे।

उन्होंने मनाली कार्निवाल के आयोजकों का भी आभार प्रकट किया और कहा कि यह मंच कलाकारों के लिए बेहतरीन अवसर प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें गायन की प्रेरणा माता पिता और बड़े भाई से मिली। उनके पिता जो मंडी में आरएम के पद पर हैं वह भी कॉलेज लेवल पर बेहतरीन गायक रहे हैं। अपनी उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मनाली कार्निवाल में वह जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान हासिल क र चुके हैं।

उसी से ही उन्होंने ठान लिया था कि वह सीनियर वर्ग की प्रतियोगिता को एक दिन अवश्य जीतेंगे। फिलहाल वह डीएवी जालंधर में बीए की पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने सर्वप्रथम शास्त्रीय संगीत की शिक्षा संगीतकार क ल्याण ठाकुर से ग्रहण की। वर्तमान में वह संगीतकार बलदेव नारंग से शास्त्रीय संगीत की शिक्षा ले रहे हैं। मंडी महोत्सव में 2010 में भी वह विजेता रहे थे। उनके भाई मुकुल शर्मा मुंबई में संगीतकार हैं। इस मौके पर दोनों भाइयों ने अपनी आवाज से मधुर गीत भी सुनाए।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams