Toilet Cleaning problem

Toilet Cleaning problem Sarkaghat के लोग परेशान

हिमाचल दस्तक,सरकाघाट।। Toilet Cleaning problem के चलते मंडी जिले के उपमडंल मुख्यालय सरकाघाट में लंबे समय से चल रही शुलभ शौचालय बनाने की मांग तो पूरी नहीं हुई लेकिन जो शौचालय बने है उन्हें भी बंद कर दिया गया है। जिसकी वजह से अपने अपने कार्यों के लिए सरकाघाट आने वाले सैंकड़ों महिलएं व पुरूषों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

  • महिलाओं व बच्चों को करना पड़ता है बहुत परेशानी का सामना
  • दुकानदारों व आम लोगों को करना पड़ता है बहुत परेशानी का सामना

विशेष कर महिलाओं व बच्चों को तो बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ता है। जो शौचालय वर्षो से बनकर तैयार है अगर उन की साफ सफाई रखी जाए तो लोगों की शौचालय संबधी समस्या से कुछ हद तक राहत मिल सकती है। पुराने बस अड्डे पर केवल एक शौचालय बना हैं। यहां अवादी भी बहुत है और भारी रस भी रहता है। यहां के दुकानदारों व आम लोगों को शौचालय के बगैर भारी परेशानी उठानी पड़ती है।

प्रशासन व नगर पंचायत से मांग

एक शौचालय सिविल अस्पताल के नीचे सड़क किनारे बना है वह भी बंद ही रहता है। केवल शोपीस बनकर रह गया है । नगर विकास समिति के अध्यक्ष सोहन लाल गुप्ता, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ओम प्रकाश ठाकुर, समाज सेवी अजय भबानी, सीता राम, वलवीर सिंह, ओम प्रकाश, महेश, रमेश कुमार, वसप नेता वालम कौंडल आदि ने प्रशासन व नगर पंचायत से मांग की है कि उपमंडल मुख्यालय सरकाघाट मेंं पुराने बस अड्डे व नए बस अड्डे के बीच मे शुलभ शौचालय का निर्माण किया जाए और बंद पड़े शौचालयों को भी खुलवाया जाए ताकि लोगों को आ रही समस्या से राहत मिल सके।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams