tractor accident

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया गया

हिमाचल दस्तक। बनखंडी
बनखंडी में रबिबार को मियोली रोड पर देर रात एक ट्रैक्टर नाले में गिर गया।इस हादसे में ट्रैक्टर चालक करतार सिंह पुत्र नेक राम गांव कडोह बनखंडी की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मृतक करतार सिंह बनखंडी बाजार से अपने घर कडोह की तरफ जा रहा था कि अचानक कडोह नाले पर टैक्टर की गति पर अनियंत्रत होने के कारण ट्रेक्टर सीधा नाले में गिर गया।

स्थानीय निवासी बलबीर सिंह के अनुसार रात के समय जब वह घर से बाहर निकला तो इसे कडोह नाला मे वाहन गिरने की आवाज सुनाई दी जब उसने पास जाकर देखा तो टैक्टर नाले में गिर हुआ था और ट्रैक्टर के नीचे ट्रैक्टर चालक करतार सिंह नीचे दवा हुआ था। उसने तुरंत इसकी सूचना बनखंडी के उप प्रधान को दी।

स्थानीय ग्राम पंचायत के उप.प्रधान ने तुरंत इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल नरिंदर सिंह और ऑर्डिनरी हेड कांस्टेबल विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार धारा 279ध् 337 ध्304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की पुष्टि डीण्एसण्पी देहरा लाल मन शर्मा ने की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams