News Flash
tractor driver death
हिमाचल दस्तक। फतेहपुर

उपमंडल फतेहपुर के ननहुं क्षेत्र के परौल से सबंधित कुलदीप सिंह को सोमवार सुबह मौत ऐसे आई जिसकी कभी भी कल्पना नहीं की जा सकती। बता दें पिछले कई सालों से कुलदीप सिंह करीब 42 वर्षीय ट्रैक्टर चलाकर अपना और परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। जिस काम के लिए वह हर तीसरे और चौथे दिन घर से ट्रैक्टर लेकर निकलता था। उसी ट्रैक्टर को लेकर सोमवार सुबह भी निकला था। लेकिन वापिस जिंदा घर न पहुंचा।

बता दें सोमवार को भी परिवार में बच्चों को सोया हुआ छोड़कर बडूखर ट्रैक्टर से रेत लेने निकला था कि वापिस आते वक्त हटली के समीप नैहगल पीर के समीप उतराई उतरते वक्त ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। तो वहीं ड्राइवर ने अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए ट्रैक्टर से छलांग लगा दी, लेकिन उसका दुर्भाग्य रहा कि हड़बड़ाहट में गलत दिशा की तरफ छलांग लगने कारण ट्रैक्टर उसके ऊपर से ही गुजर गया।

ट्रैक्टर को सड़क किनारे छोटी पहाड़ी से अटके देख किसी राहगीर ने शोर मचाते हुए पुलिस को भी सूचित किया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है। बता दें मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चे एक लड़की और एक लड़का छोड़ गया है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]