Traffic against vehicles parked on the road

समस्या : ऊना-अग्घार हाईवे पर जगह-जगह गाडिय़ां खड़ी होने से लोग परेशान, सड़क किनारे भवन सामग्री के भी लगे रहते हैं ढेर

हिमाचल दस्तक। बड़सर : ऊना से अग्घार-मंडी हाईवे पर खड़े वाहन यातायात को बाधित हो रहा है। हाईवे सड़क पर पड़े मटीरियल से भी यातायत अवरुद्ध हो रहा है। इससे क्षेत्र के यात्रियों व वाहन चालकों को परेशानी झेलना पड़ रही है।

क्षेत्र के लोगों व वाहन चालकों ने हाइवे में यातायात सुचारू रखने का आग्रह किया है। बताते चलें कि बड़सर से भोटा तक हाईवे में जगह-जगह पर वाहनों को खड़ा देखा जा सकता है। वहीं कई स्थानों में सड़कों पर वाहन खड़े देखे जा सकते हैं। उपमंडल के मुख्य बाजार मैहरे में सारा दिन वाहन सड़क किनारे खड़े रहते हैं। बाजार में सड़क किनारे जगह नहीं होने पर कई वाहन चालक सड़क में वाहन खड़ा कर देते हैं। इस कारण जाम की स्थिति पैदा हो जाती है।

कई वाहनों को रात को भी सड़क किनारे खड़े रहते हैं, जिससे इन वाहनों के चोरी होने का अंदेशा बढ़ जाता है। हाईवे पर बड़सर, मैहरे, बणी, सलौणी में वाहनों को देखा जा सकता है। इतना ही नहीं सड़क किनारे पर भवन निर्माण समाग्री को फेंका हुआ देखा जा सकता है। कई बार भवन निर्माण सामग्री सड़कों पर दो दिन पड़ी रहती है। इससे वाहन चालकों को अधिक परेशानी होती है। क्षेत्र के लोगों लोगों ने सड़कों पर खड़े वाहनों के चालान करने तथा सख्ती से कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस निगरानी बढ़ाई जाएगी: डीएसपी

डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि हाईवे पर यातायात बाधित करने वाले लापरवाह वाहन चालकों के पुलिस चालान करती है। उन्होंने कहा कि यातायात सुचारू रखने के लिए पुलिस निगरानी बढ़ाएगी। डीएसपी ने लोगों से यातायात सुचारू रखने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams