Traffic police

नियमों का उल्लंघन करने पर खूब काटे गए चालान

चंबा। चंबा पुलिस ने एक सप्ताह में बिगड़ैल वाहन चालकों पर तगड़ा शिकंजा कसा हैं। पुलिस कर्मियों ने नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालको पर सख्त कार्रवाई करते हुए चालान किए हैं। इस दौरान पुलिस ने विभिन्न जगह नाकाबंदी कर करीब करीब एक लाख तीस हजार रूपये जुर्माने के तौर पर वसूले हैं। वही, पुलिस ने अवैध खनन करने वाले तीन लोगों को भी मौके पर धर दबोचा हैं। जिनसे पुलिस कर्मियों ने भारीभरकम जुर्माना एकत्रित किया हैं।

बिगड़ैल वाहन चालकों को सबक सीखाया जाएगा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले एक सप्ताह में पिछले ने अलग-अजग जगह नाकाबंदी कर बिगडै़ल वाहन चालको पर शिकंजा कसने का प्रयास किया हैं। बीते एक सप्ताह में पुलिस टीम ने 400 चालान कर एक लाख तीस हजार रूपये जुर्माना वसूला हैं। इसके अलावा पुलिस टीम ने 12 चालान कोटपा के तहत भी काटे है।

वही, पुलिस महकमें ने स्पष्ट किया हैं कि नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। लगातार चालान काट बिगड़ैल वाहन चालकों को सबक सीखाया जाएगा।

उधर, DSP जितेंद्र चौधरी ने भी इसकी पुष्टि की हैं। उन्होंने बताया कि बीते एक सप्ताह में पुलिस टीम ने विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी कर 400 बिगड़ैल वाहन चालको के चालान काट करीब एक लाख तीस हजार रूपये जुर्माना वसूला हैं। उन्होंने बताया कि रावी नदी अवैध खनन करने वाले लोगों पर भी पुलिस की नजर हैं। उन्होंने बताया कि अवैध खनन के इस सप्ताह करीब तीन चालान काटे हैं। जबकि पब्लिक प्लेस में स्मोकिंग करने वाले करीब 12 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams