Helmet

पुलिस ने कसा शिकंजा दिए पंप मालिकों को निर्देश

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब 
पांवटा साहिब में यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने इसी के अंतर्गत सभी पेट्रोल पंप मालिकों को आदेश जारी कर दिए हैं कि बिना Helmet व बिना नंबर प्लेट वाले वाहन चालकों को पेट्रोल न दिया जाए। इसके चलते रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों व Traffic Police ने मिलकर सभी पेट्रोल पंप मालिकों को पुलिस द्वारा बनाए गए सूचना बोर्ड बांटे।

इस दौरान रोड सेफ्टी क्लब के अध्यक्ष भजन चौधरी ने बताया कि पुलिस द्वारा उठाया गया कदम यातायात नियमों को शहर में सुचारु रूप से चलाने के लिए कारगर होगा। इस तरह की व्यवस्था चलाने पर उन्होंने सिरमौर के SP रोहित मालपानी व पांवटा के DSP प्रमोद चौहान का धन्यवाद किया। चौधरी ने कहा कि ये कदम शहर में बढ़ रही आपराधिक वारदातों में अंकुश लगाने में सहयोग करेगा।

इस बारे में DSP प्रमोद चौहान ने बताया की शहर में बढ़ रही अपराधिक वारदातों को रोकने व यातायात नियमो को सुचारु रूप से चलाने के लिए यह कदम उठाया गया है। इस दौरान उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि सभी पांवटावासी शहर में कानून व्यवस्था व ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु रूप से चलाने के लिए पुलिस का सहयोग करें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams